Monday, May 23, 2022
Homeबिहारपटनापप्पू यादव के नेतृत्व में जाप कार्यकर्ताओं व व्यपारियों ने बंद कराया...

पप्पू यादव के नेतृत्व में जाप कार्यकर्ताओं व व्यपारियों ने बंद कराया पटना सिटी


पटना सिटी में व्यपारियों व आम आदमी की लागातार हो रही हत्याओं के खिलाफ जन अधिकार पार्टी की पहल पर व्यवसाइयों ने पटना सिटी बन्द का आयोजन किया गया. जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने आरोप लगाया कि पटना पुलिस व्यवसायियों को सुरक्षा नहीं दे पा रही है। आए दिन लूट, हत्या जैसी संगीन वारदात व्यवसायी के साथ हो रही है। ऐसे में प्रमोद बागला की हत्या भी एक सोची समझी साजिश है। उन्होंने पूरे मामले की उच्च स्तरीय जांच कर कार्रवाई करने की मांग की. पप्पू यादव ने बताया कि अपराधियों ने पुलिस प्रशासन एवं सुरक्षा व्यवस्था को खुली चुनौती दी है। उन्होंने बताया कि हमलावरों की गिरफ्तारी होने तक आंदोलन जारी रहेगा। पप्पू यादव ने कहा कि अपराध रोकने में विफल पटना के तीनों थानेदार, डीएसपी औऱ ए एस पी को तत्काल प्रभाव से हटाने की जरूरत हैं.

जाप प्रदेश अध्यक्ष राघवेन्द्र कुशवाहा ने बताया कि हमारे आह्वान पर सुबह से ही दुकानदारों ने अपनी-अपनी दुकानें बंद रखी। दुकानदारों ने दुकानें बंद कर हमारे साथ हत्या के खिलाफ आंदोलन की। उन्होंने कहा दुकानदारों और आम लोगों डरे हुए है .हमारी मांग है कि पुलिस प्रशासन आरोपितों को शीघ्र गिरफ्तार करे और स्पीडी ट्रायल चलाकर दोषियों को कड़ी सजा दे। जाप राष्ट्रीय महासचिव प्रेमचन्द सिंह ने बताया कि रोजाना हो रही हत्या से दुकानदारों में दहशत का माहौल कायम हो गया है। हमारी मांग है कि बाजार में 24 घँटे पुलिस गश्त बढ़ाने की जरूरत है। पार्टी पीड़ित परिवारों की लड़ाई लड़ेंगी.जाप राष्ट्रीय महासचिव राजेश रंजन पप्पू ने बन्द को सम्बोधित करते हुए कहा कि पटना सिटी में जंगल राज ब्याप्त हो गया हैं.
जाप द्वारा आयोजित सिटी बन्द में प्रदेश महासचिव नवल किशोर यादव,प्रदेश सचिव दिलीप कुमार , शिवनाथ प्रसाद,सचिदानन्द यादव,युवा शक्ति अध्यक्ष राजू दानवीर, मोनू,सहित सैकड़ों लोग मौजूद थे.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

You cannot copy content of this page